किसानों को बर्बाद कर रही भाजपा सरकार: वीर सिंह यादव

0
79

ग्रेटर नोएडा। देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ कहे जाने वाले हैं अन्नदाता के हितों की अनदेखी कर पूजीपतियों के दबाव में कानून बना भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली है। यह बात सपा के जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव ने गांव कल्लूपुरा में आयोजित किसान विचार गोष्ठी में अपने विचार रखते हुए कही।
उन्होंने कहा कि आज खेती किसानी बचाने और अपने हकों के लिए किसान सड़क पर उतर कर संघर्ष कर रहा है, किसानों के इस आंदोलन को चलते हुए ढाई माह से अधिक समय हो चुका है और सैकड़ों किसानों की जान चली गई है। लेकिन सत्ता के नशे में चूर सरकार के जिम्मेदार व्यक्ति किसानों की बात सुनने के बजाय उन्हें अपमानित करने का काम कर रहे हैं।
जेवर विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी नरेंद्र नागर ने कहा कि चुनाव से पहले किसानों की आय दोगुना करने जैसे लोकलुभावन वायदा करने वाली भाजपा सरकार में किसान को उसकी फसल का उचित मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है। आज किसान का पूरी तरह शोषण हो रहा है। सरकार की नीति किसान विरोधी हैं और वह नए कृषि कानूनों के द्वारा किसानों को पूंजीपतियों का बंधुआ मजदूर बनाना चाहती है।
इस मौके पर मुख्य रूप से कुलदीप पंडित, निरंजनलाल शर्मा, जयप्रकाश शर्मा, प्रेम शर्मा सूरज त्यागी, अनूप तिवारी, जतन शर्मा अनुराग पंडित महेश शर्मा गौरव पंडित दीपचंद शर्मा लक्ष्मी शर्मा, गोपाल शर्मा, रामवीर आदि मौजूद रहे।