कांगे्रस को मजबूत करने में जुट गए नेता

0
9

नोएडा। महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा संगठन सृजन कार्यक्रम का आयोजन भंगेल ब्लॉक द्वारा नंगला चरणदास गांव में रखा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ महावीर द्वारा की गई।
बैठक का संचालन करते हुए एआईसीसी दिनेश अवाना ने की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को बताया कि संगठन सृजन कार्यक्रम के तहत हमें हर गाँव एवं सैक्टर में लोगों को कांग्रेस के साथ जोडऩा है तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक मजबूत टीम तैयार करनी है जो विधान सभा मे कांग्रेस प्रत्याशी के लिए काम कर सके। महानगर अध्यक्ष शाहबुद्दीन ने आज के सुंदर कार्यक्रम के लिए भंगेल ब्लॉक के अध्यक्ष रणबीर भाटी को धन्यवाद कहा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जी जान से काम करने वाले कार्यकर्ताओं को आगे बढऩे का मौका मिलता है। आज की बैठक में सभी उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मज़बूत करने के लिए अपने अपने विचार रखे। आज की बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों में एआईसीसी राजकुमार भारती, भंगेल ब्लॉक के इंचार्ज अशोक शर्मा, जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर, जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष गौतम अवाना, अल्पसंख्यक मेरठ मंडल प्रभारी लियाकत चौधरी, अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष दानिश सैफी, पीसीसी सद्स्य प्रमोद शर्मा, उपाध्यक्ष डॉ सीमा, उपाध्यक्ष ललित अवाना, महासचिव रिजवान चौधरी, महासचिव जितेंद्र अम्बावत, महासचिव सोविन्द्र अवाना, सचिव यतेंद्र शर्मा, राजकुमार मोनू, राम गुप्ता, नरेंद्र भाटी, सतबीर भाटी एव बलबीर भाटी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।