आरडब्ल्यूए ने की ऑनलाइन श्रद्धांजलि सभा

0
7

नोएडा। समाजसेवी एवं डीआरडबल्यूए में सचिव रहे सुरेश कृष्णन के असामयिक निधन पर डीआरडबल्यूए ने ऑनलाइन श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।
श्रद्धांजलि सभा में आरडबल्यूए के अलावा तमाम सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने भाग लेकर सुरेश कृष्णन के व्यक्तित्व और उनसे जुड़ीं यादों को साझा किया। इस दौरान सुरेश कृष्णन के छोटे भाई दिनेश कृष्णन व पुत्र भी जुड़े। सभी यादों को साझा करते वक्त भावुक हो गए। अध्यक्ष एनपी सिंह ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि सुरेश कृष्णन बेहद सरल, सौम्य और हमेशा मुस्कराते रहने वाले व्यक्ति थे। उनका असमय जाना बहुत ही पीड़ादायक है। एक मजबूत साथी का साथ छूट गया है।मीडिया प्रभारी राघवेंद्र दुबे ने कहा कि सुरेश कृष्णन से उनकी कई वर्षों से मित्रता थी। लम्बे समय तक उनके साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। वह अपने दायित्व के प्रति हमेशा समर्पित रहते थे।
हमने एक नेक इंसान खो दिया है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती। इस अवसर पर उपाध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि विश्वास नहीं हो पा रहा है कि सुरेश कृष्णन अब हमारे बीच नहीं हैं। समाजसेवा में दिए उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। सभी लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और उनके परिवार को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति देने की कामना की।
इस अवसर पर फोनरवा के संस्थापक अध्यक्ष सुशील अग्रवाल, ए एन धवन,शेर सिंह भाटी, गिरिजा सिंह,, अनिल कुमार सिंह, प्रमोद वर्मा,अंजलि सचदेवा, जेपी उप्पल, अनिल खन्ना, अशोक यादव, राजेश्वरी त्यागराजन, रजनीश नंदन, सुधीर सूद,ममता तिवारी,मधु मेहरा,आरसी गुप्ता, महिपाल सिंह सहित तमाम लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।