• Google

चोरों का आतंक : मकानों में चोरी

By: admin
03-03-2017 13:51:07 PM

नोएडा। शहर में चोरों का आतंक है। विभिन्न इलाकों में मकानों के ताले व कारों के शीशे तोड़ कर कई वारदातों को अंजाम दिया है। सेक्टर-37 में चोरों ने एक और वारदात को अंजाम दिया। यहां अनिता नौडियाल के मकान का ताला तोड़ कर चोरों ने 15 हजार रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवरात उड़ा लिए। अनिता अरूण विहार स्थित मकान संख्या 863 में रहती हैं। उन्होंने भी थाना सेक्टर-39 में मामला दर्ज कराया है।

 


शीशा तोड़ लैपटॉप चोरी

सेक्टर-12 स्थित सब्जीमंडी में सब्जी खरीदने आए सतीश कुमार की गाड़ी का शीशा तोड़ कर चोरों ने लैपटॉप उड़ा लिया। सतीश कुमार ने थाना सेक्टर-24 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के अंतर्गत बुद्घ बाजार में सामान खरीदने पहुंचे अमित राठौर भी चोरों का निशाना बने। उनकी गाड़ी का चोरों ने शीशा तोड़ कर लैपटॉप, मोबाइल फोन व एक बैग चोरी कर लिया।


मेजर के घर चोरी

सेक्टर-40 के डी-42 में रहने वाले मेजर केएस सूरी के मकान का ताला तोड़ कर चोरों ने सामान उड़ा लिया। जब घर में सामान बिखरा हुआ देखा तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।
थाना सेक्टर-39 पुलिस ने मेजर केएस सूरी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


सप्लायर से रुपयों का बैग लूटा
ग्रेटर नोएडा। थाना कासना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-36 के सामने तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक सप्लायर से रुपयों का बैग लूट लिया। सुनील मित्तल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका सप्लायर अरूण बीते दिन कुछ रुपए और चेक कलेक्शन करके आ रहा था। तभी बदमाशों ने उससे बैग लूट लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Create Account



Log In Your Account