• Google

जनता को धोखा देकर बनाई सरकार: अखिलेश

By: janabhind
15-04-2017 14:12:42 PM

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के चल रहे सदस्यता अभियान को लेकर आज यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि जनता को धोखा देकर भाजपा ने यूपी में सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि धर्म और जाति के आधार पर वोट बांट कर प्रदेश में सरकार बनाई गई है।

 


उन्होंने ईवीएम मशीन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि यदि ईवीएम मशीन में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो चुनाव आयोग खुद सामने आए और सफाई दे कि ईवीएम मशीन पर सवाल क्यों उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई जगह ऐसा भी हुआ है जहां बटन तो समाजवादी पार्टी का दबा लेकिन वोट भाजपा को ही गया।


उन्होंने कहा कि मशीन है कभी भी खराब हो सकती है। उन्होंने मांग की कि आगे उत्तर प्रदेश में चुनाव बैलेट पेपर से किए जाएं ताकि ऐसे मामले दोबारा सामने न आए। वार्ता के दौरान उन्होंने बीते पांच सालों में समाजवादी पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में किए गए विकास पर चर्चा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में बिजली व्यवस्था पर काफी काम किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि जनता तक समाजवादी पार्टी के सिद्घांतों को पहुंचाना है।


हालांकि इस दौरान उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों से अपील की कि वे समाजवादी पार्टी की सदस्यत ग्रहण करें। उन्होंने बताया कि पूरे देश में समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इसके लिए सभी प्रत्याशियों को  निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने इलाके में घर-घर जाकर लोगों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाएं। दो महीने तक चलने वाले इस अभियान में मिस्ड कॉल द्वारा भी लोगों को सदस्य बनाया जाएगा।


Create Account



Log In Your Account