• Google

यूपी-उत्तराखंड कराटे चैंपियनशिप के लिए 26 कराटेबाज चयनित

By: janabhind
13-04-2017 14:22:56 PM

गाजियाबाद। इंदिरापुरम नीति खंड-1 स्थित हाथी पार्क में इंदिरापुरम कराटे स्कूल की ओर से बुधवार को खिलाडिय़ों का प्रदेशस्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ। यह प्रतियोगिता 15 और 16 अप्रैल को हल्द्वानी-नैनीताल में वाडो काई कराटे एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित होने वाली यूपी-उत्तराखंड कराटे चैंपियनशिप के लिए किया गया।
इंदिरापुरम कराटे स्कूल के अध्यक्ष व मुख्य कोच पुष्पेंद्र ङ्क्षसह रावत ने बताया कि 10 खिलाडिय़ों का चयन तो 26 मार्च को ही हो गया था फिर बाकी के 8 खिलाडिय़ों का चयन बुधवार को किया गया। अब सब जूनियर, जूनियर एवं सीनियर तीनों वर्गों के 18 खिलाडिय़ों का चयन इस प्रतियोगिता के लिए किया गया है। स्कूल के महासचिव कृष्ण रावत का कहना है कि इस प्रतियोगिता में भी इंदिरापुरम कराटे स्कूल की टीम का प्रदर्शन उत्तम होगा।

 

 

जिसके लिए खिलाड़ी और कोच नियमित रूप से अभ्यास कर रहें हैं। प्रतियोगिता के लिए शगुन त्यागी, जान्हवी त्यागी, रितु कुमारी, ईशा सोनी, जागृति ङ्क्षसह, सूर्या वर्मा, प्रत्युष चौधरी, प्रत्युष मोहंती, अर्जुन गर्ग, कृतिक, अतिशय जैन, शौर्य ङ्क्षसह रावत, ईशान ङ्क्षसह बिष्ट, हर्षवर्धन दूबे, हर्ष चौधरी, रक्षित शर्मा, संदीप पुंडीर, रवि भदौरिया को चुना गया है। इस प्रतियोगिता में टीम मैनेजर पुष्पेंद्र ङ्क्षसह रावत और टीम कोच कृष्ण रावत रहेंगे।


Create Account



Log In Your Account