• Google

यमुना एक्सप्रेस-वे पर लुटेरों का तांडव

By: janabhind
13-04-2017 12:42:53 PM

जेवर। यमुना एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं। उत्तर प्रदेश में गुंडाराज को समाप्त करने के संकल्प के साथ आई योगी सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने में विफल दिख रही है। बीती रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया।

 

यहां नोहझील थाना क्षेत्र केे अंतर्गत कुछ बदमाश एक्सप्रेस-वे पर खड़े थे और उन्होंने गाडिय़ों में लूटपाट के लिए पत्थर और गोलियां बरसाईं। पीडि़त कारोबारी अमित गोयल ने बताया कि बदमाश मथुरा टोल पार करते ही उनके पीछे लग गए थे। उन्होंने कारों को रूकवाने की कोशिश की, लेकिन  जब गाडिय़ां नहीं रोकी गईं तो उन्होंने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। लोग शीशे टूटने के बाद भी नहीं रूके और जेवर टोल प्लाजा पर आकर ही उन्होंने गाडिय़ां रोकीं।


बदमाशों ने गाडिय़ों के टायरों पर भी गोलियां चलाईं लेकिन अपने मनसूबों में सफल नहीं हो पाए। जेवर टोल प्लाजा पर मौजूद जेवर प्रभारी अजय कुमार शर्मा को लहुलुहान लोगों ने आपबीती बताई।


थाना प्रभारी अजय कुमार शर्मा का कहना है कि करीब 10 गाडिय़ों को बदमाशों ने लूटने की कोशिश की। इस वारदात के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे हैं। बदमाश इस कदर बेकाबू हैं कि पुलिस उनके सामने विवश दिख रही है। जरूरत है कि एक्सप्रेस-वे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं और गस्त बढ़ाई जाए।


Create Account



Log In Your Account