• Google

नाबालिग से रेप

By: janabhind
12-04-2017 13:56:16 PM

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के अंतर्गत गांव मोरना में पड़ोसी नाबालिक के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन पीडि़तों ने थाने पर डेरा डाले रखा, तब जाकर कार्रवाई की गई। 
मिली जानकारी के अनुसार गांव मोरना में विनोद (बदलाव बनाम) परिवार के साथ रहता है। उसकी 15 वर्षीय बेटी को पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्राधिकारी द्वितीय अजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की है। नाबालिक का डॉक्टरी परीक्षण करा दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 
गटर में गिरने से युवक की मौत
 
सेक्टर-127 में एक निर्माणाधीन इमारत में काम करते वक्त एक युवक मेनहोल का ढक्कन खुला होने के कारण गटर में गिर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जय प्रकाश का बेटा मुकेश सेक्टर-127 में एक निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहा था। इसी बीच इमारत के अंदर गटर का ढक्कन खुला हुआ था जिस कारण वह उसके अंदर गिर गया जब तक उसे निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
 
 
 
 इस मामले में जयप्रकाश ने थाना एक्सप्रेस वे में बिल्डिंग मालिक आशीष राजीव गुप्ता और ठेकेदार अशोक शर्मा के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कराया है पुलिस मामले की जांच कर रही है


Create Account



Log In Your Account