• Google

स्टेडियम में सेल्फी स्टिक से लेकर सिक्के नहीं ले जा सकेंगे ऑडियंस

By: janabhind
08-04-2017 16:22:08 PM

इंदौर। होलकर स्टेडियम में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स के बीच मैच होगा। मैच देखने के लिए दर्शक स्टेडियम में कैमरा, सेल्फी स्टिक, हेलमेट, कैन, खाने-पीने का सामान, पानी की बोतल, पावर बैंक, लाइटर, माचिस, टैबलेट, छतरी और अन्य प्रतिबंधित आइटम अंदर नहीं ले जा सकेंगे।
दर्शक जेब में सिक्के भी नहीं रखें। इन्हें भी ले जाने की मंजूरी नहीं मिलेगी। हालांकि मोबाइल ले जाने पर रोक नहीं रहेगी। दो साल से बड़े बच्चे का अलग से टिकट लगेगा।
 
स्टेडियम से एक बार बाहर आने पर दोबारा अंदर नहीं जाने दिया जाएगा। दर्शकों को स्टेडियम में जाने के बाद पूरे समय अपने पास टिकट रखना होगा, ताकि कभी भी पूछताछ या जांच के वक्त वह दिखा सकें। किसी भी शंका की स्थिति में तलाशी ली जा सकती है।
इस संबंध में फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने टिकट के पीछे सभी तरह के निर्देश लिख दिए हैं। मैच के लिए सभी टिकट लगभग बिक चुके हैं और करीब 27 हजार दर्शक स्टेडियम में प्रवेश करेंगे। इसलिए दर्शकों को समय से पहले ही वहां पहुंचना रहेगा।
मैच शाम चार बजे से होगा, लेकिन उसके पहले दोपहर ढाई बजे से करीब एक घंटे तक उद्घाटन समारोह चलेगा। खाने-पीने का सामान अंदर ही मिलेगा। दर्शक स्टेडियम के अंदर खानपान का सामान खरीदने के लिए खुल्ले रुपए रखेंगे तो उन्हें सुविधा होगी।
 
ईस्ट स्टैंड में सीट है तो धूप से बचने के लिए कपड़ा ले जाएं
मैच शाम चार बजे से है। ऐसे में ईस्ट स्टैंड में बैठने वाले दर्शकों पर सीधे धूप आएगी। यह धूप आधे से ज्यादा मैच में दर्शकों को परेशान कर सकती है। इसलिए उचित होगा कि इस स्टैंड के लोग अपने साथ धूप से बचने के लिए कपड़ा लेकर जाएं।
जंजीरावाला चौराहे से रेसकोर्स रोड की ओर नहीं जाएं आमजन
 
दोपहर 12 बजे से मैच समाप्ति होने तक वाहनों के लिए जंजीरावाला चौराहे से रेसकोर्स रोड होते हुए लैंटर्न चौराहा जाना प्रतिबंधित रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने अपील की है कि इस दौरान लोग आने-जाने के लिए एमजी रोड व अन्य वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें, ताकि किसी को ट्रैफिक से परेशानी नहीं हो।
वहीं, एआईसीटीएसएल द्वारा इस मार्ग पर ज्यादा संख्या में आई-बसें चलाई जाएंगी। 
लगभग हर दो मिनट में एक आई-बस यहां से गुजरेगी। प्रशासन ने अपील की है कि दर्शक निजी वाहन के बजाय ज्यादा से ज्यादा लोक परिवहन के वाहनों का उपयोग करें।


Create Account



Log In Your Account