• Google

नोएडा >> शीशा तोड़ चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय

By: janabhind
08-04-2017 13:32:17 PM

शीशा तोड़ कर गाडिय़ों में चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय हो चला है। बीती रात अलग-अलग इलाकों में 6 वारदातें हुईं। जिसमें कुछ की रिपोर्टर दर्ज कराई गई और कुछ को पुलिस के पास नहीं पहुंच पाए। 
 
 
 
पहली वारदात -
थाना सेक्टर-20 के अंतर्गत सेक्टर-28 में चोरों ने गाड़ी का शीशा तोड़ कर लैपटॉप व अन्य सामान उड़ा लिया। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार मनीष ने अपनी गाड़ी सेक्टर-28 के पास खड़ी की थी। जब वह लौट कर आया तो कार का शीशा टूटा हुआ था। उसकी गाड़ी से चोरों लैपटॉप व स्टीरियो आदि चोरी कर लिया। 
 
दूसरी वारदात -
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-34 में अमन कपूर की गाड़ी घर के बाहर खड़ी हुई थी। इसी बीच चोरों ने कार का शीशा तोड़ कर अंदर रखी फाइलें व एटीएम आदि चोरी कर लिया।  अमन ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण करने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 
 
तीसरी वारदात -
थाना फेज-2 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-93 में अपार्टमेंट के बाहर खड़ी कार का चोरों ने शीशा तोड़ा और फिर उसमें रखा बैग उड़ा लिया। विजय लक्ष्मी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़त का कहना है कि वह किसी काम से अंदर गए थे और जब लौटे तो सीट पर शीशा फैला हुआ था और गाड़ी से कागजात व मोबाइल गायब था। इसके अलावा सेक्टर-27 इंदिरा मार्केट में भी दो गाडिय़ों के शीशे टूटे लेकिन पीडि़तों ने पुलिस पर कोई खास भरोसा नहीं जताया। वे यह कह कर निकल गए कि कुछ होना नहीं है तो शिकायत क्या करनी। 


Create Account



Log In Your Account