• Google

मीरा के 'पापी वाले कमेंट पर करीना ने दिया करारा जवाब!

By: admin
06-04-2017 15:28:04 PM

इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने श्चह्वश्चश्च4 वाले कमेंट से खूब सुर्खियां बटोरी थी।  उन्होंने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मेरी बच्ची कोई पालतू जानवर नहीं हैं जिसके साथ उन्हें समय बिताने के लिए सिर्फ एक घंटा ही है , वो घर में बैठकर उन्हें पूरा वक्त देना चाहती है। उन्होंने कहा कि मॉडर्न बनने के लिए उन्हें ट्रेडिशन और आदर्शों के साथ समझौता करने की जरूरत नहीं है।

 

 

 

 

मीरा ने कहा कि फुल टाइम हाउस वाइफ बनना यह उनका इंडिविजुअल निर्णय था। मीरा की मानें तो यह उनका ही फैसला था कि वह घर पर बैठकर मिशा का ख्याल रखें। यह मेरी चॉइस थी और मैं इसे खुलकर एन्जॉय भी कर रही हूं। एक वर्किंग मदर के पास भी उसकी अपनी चॉइस होती है, इसके लिए न तो किसी हाउसवाइफ या न ही किसी वर्किंग मदर को कभी भी इस बात पर शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए।

इसका जवाब करीना ने कहा कि  आपको क्या लगता हैं की मैं किस तरह की मां हूं, जो अपने बच्चे के साथ समय नहीं बिताती है। मैं चिल्ला चिल्ला कर अपने मदरहुड के बारे में ढिंढोरा नहीं पिट सकती हूँ। इस तरह का प्रेशर हमारे इर्द गिर्द हमेशा रहता है लेकिन यह आपके ऊपर हैं की आप इसको झेल सकते है। हर एक माँ और उनके बच्चे के साथ लगाव अलग तरह का रहता है। 9 महीने का वो प्रेगनेंसी पीरियड सब के लिए खाफी खास रहता है। किसी को भी पता नही होता हैं कि एक माँ क्या महसूस करती हैं। कोई मेरे बिहा में रहकर मेरी मनस्तिथि के बारे में कैसे पता लगा सकता है कि क्या में डिप्रेशन हूं में या नहीं या फिर मैंने 45 दिनों के बाद अपना काम शुरू कर दिया।


Create Account



Log In Your Account