• Google

भरोसे के 'गोल से मिलेंगे दिल

By: admin
06-04-2017 14:56:27 PM

अफ्रीकन्स युवाओं पर हमले के बाद भारतीय और विदेशी छात्रों के बीच मैच की शुरूआत

 ग्रेटर नोएडा। शहर में पिछले दिनों अफ्रीकी मूल के छात्रों पर हुए हमले के बाद विश्वास बहाली की पहल शासन और ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी ने की है। इसके तहत अफ्रीकी मूल के स्टूडेंट्स और भारतीयों के बीच फ्रेंडली फुटबॉल मैच खेला जाएगा। इसमें जिले के तीनों विधायकों को भी बुलाया गया है। डीएम एन. पी. सिंह भी मौजूद रहेंगे। क्रिकेट प्रेमी चाचा हिंदुस्तानी उर्फ सुभाष चंदेल ने इस दौरान भारत और नाइजीरिया के झंडे के साथ सद्भाव का संदेश देने की बात कही है।
12वीं के स्थानीय स्टूडेंट मनीष खारी की मौत के बाद लोगों में अफ्रीकी मूल के स्टूडेंट्स के प्रति नाराजगी फैल गई थी। जब मनीष की शोकसभा हो रही थी, उसी दौरान कुछ लोगों ने अफ्रीकी मूल के स्टूडेंट्स पर हमला कर दिया था। इसके बाद अफ्रीकी मूल के नागरिकों में भय व अविश्वास का माहौल बन गया। शारदा यूनिवर्सिटी के जॉइंट रजिस्ट्रार अजित कुमार ने बताया कि विश्वास बहाली के लिए यूनिवर्सिटी के चांसलर पी. के. गुप्ता के सहयोग से कैंपस में बुधवार शाम 4 बजे फुटबॉल मैच खेला जाएगा। इसके तहत भारतीय स्टूडेंट्स के साथ फ्रेंडली मैच से उनमें आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी और वे पहले की तरह

 

 

 

 

यूनिवर्सिटी में सामान्य जीवन जी सकेंगे।
शहर के चर्चित क्रिकेट लवर चाचा हिंदुस्तानी उर्फ सुभाष चंदेल ने कहा है कि वह भी इस मैच में अफ्रीकी मूल के खिलाडिय़ों को सपोर्ट करने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे।
साथ ही दोनों देशों के झंडे के साथ ग्राउंड पर पहुंचकर खिलाडियों को प्रोत्साहित करेंगे। इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स की ओर से रंगारंग कार्यक्रम भी किया जाएगा।


Create Account



Log In Your Account