• Google

फर्जी शादी कराकर करते थे ब्लैकमेल!

By: admin
05-04-2017 13:58:56 PM

ग्रेटर नोएडा। गांव पाली में 28 फरवरी को शादी हुई और अब महिला के परिजनों ने अपहरण करने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर लड़का पक्ष इसे ब्लैकमेलिंग बता रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि रीति-रिवाज के हिसाब से शादी कराई और अब उनपर आरोप लगाकर उनसे रुपये एंठने की कोशिश की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार 28 फरवरी को गांव पाली निवासी राजीव ने मैरेज ब्यूरो वालों के माध्यम से शादी की थी। शादी के बाद से ही महिला राजीव और उसके परिवार को ब्लैकमेल कर रही है। 
 
 
 
पाली गांव में ही उनके पड़ोस में रहने वाले गुरूदेव सिंह की माने तो बीते दिन महिला की ओर से थाना सूरजपुर में अपहरण करने की शिकायत दी गई। लेकिन उस वक्त राजीव ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी हाल ही में हुई है और उसे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ धोखाधड़ी की गई है। 
पुलिस ने शिकायत करने पहुंची महिला व उसके साथ वालों को थाने में ही बिठा लिया। पुलिस की माने तो राजीव ने शादी की थी लेकिन अब महिला उसके साथ रहना नहीं चाहती। पुलिस ने ब्लैकमेल करने की बात से साफ इंकार किया है।
 
अजय माकन के खिलाफ कांग्रेसियों का हंगामा
नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव में टिकट बंटवारा हो चुका है और प्रत्याशियों ने नामांकन भी कर दिया है। इस सब के बीच आज दिल्ली प्रदेश मुख्यालय पर कांग्रेसियों ने अजय माकन के खिलाफ हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों ने अजय माकन पर टिकट बेचने के आरोप लगाए और कहा कि चुनाव में कांग्रेस की हार पक्की है। खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था।
 
 
 
 
गांव पाली में 28 फरवरी को मैरिज ब्यूरो के माध्यम से राजीव ने की थी शादी
मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आपसी विवाद ही निकल कर सामने आया है। जांच पूरी होने के बाद ही सही तथ्य पता चल पाएंगे
- केके यादव
चौकी इंचार्ज, पाली


Create Account



Log In Your Account