• Google

Noida >> जून के बाद डीएनडी से नॉन-स्टॉप जाएं सेक्टर-60

By: admin
03-04-2017 14:54:36 PM

नोएडा। शहर में कई स्थानों पर लगने वाला जाम जून के बाद लगभग शून्य हो जाएगा। क्योंकि दिल्ली से नोएडा सेक्टर-63, 64, 65, 67 और ग्रेनो वेस्ट जाने वाले वाहन एलिवेटेड रोड पर फर्राटा भरते नजर आएंगे।


जीआईपी अंडरपास से निकलते ही एलिवेटेड रोड पर चढ़ेंगे और सीधे सेक्टर-60 लालबत्ती पर उतरेंगे। इस रेड लाईट पर भी अंडरपास और एक रेड लाईट बनाई गई है जिसे पार करते ही ग्रेनो वेस्ट और गाजियाबाद के लिए जा सकते हैं।

 


जानकारी के अनुसार चिल्ला चेक पोस्ट और डीएनडी से जो वाहन फिल्म सिटी होते हुए सेक्टर-60 की ओर जाएंगे उनके लिए आधे घंटे से ज्यादा समय की बचत होगी। साथ ही स्पाईस वाली सड़क और 12-22 वाली सड़क के वाहन भी एलिवेटेड रोड पर ही शिफ्ट हो सकते हैं। इस प्रोजेक्ट पर कुल 415 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

 


वर्क सर्किल-2 प्रभारी एससी मिश्रा ने बताया कि देश में संभवत: सबसे तेज बनने वाले एलिवेटेड रोडों में से यह एक होगा। निर्माण गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया गया है। एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य चल रहा है। एनटीपीसी तक इसे शुरू कर दिया गया है।


निर्माण के दौरान किसी भी वाहन चालक को दिक्कत न हो। इसका पूरा ध्यान रखते हुए वैकल्पिक रास्तों को खोला गया। साथ ही एलिवेटेड के साथ-साथ सड़क चौड़ी कर वाहनों के लिए सुविधाजनक बनाया गया।


Create Account



Log In Your Account