• Google

अफ्रीकियो से मारपीट का मामला : बिसरा रिपोर्ट से होगी मौत की पुष्टि

By: admin
01-04-2017 13:11:39 PM

पुलिस ने अफ्रीकी मूल के युवकों के साथ मारपीट में वीडियो के आधार पर दर्जनों स्थानीयों को पहचाना, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में संदिग्ध परिस्थितियों में बारहवीं के छात्र मनीष खारी की मौत का मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा है। मनीष के परिजनों ने इस मामले में 6 नाईजीरियन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। इस सब के बीच मनीष खारी के परिजनों द्वारा निकाले जा रहे कैंडल मार्च के दौरान अफ्रीकी मूल के युवकों को देखते ही भीड़ उनपर टूट पड़ी।


इस मामले में हत्या के प्रयास के धाराओं समेत कई धाराओं के तहत 1200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इतना सब होने के बावजूद अब तक मनीष की मौत के कारण स्पष्टï नहीं हो सके हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्टï नहीं है। जिसके चलते बिसरा प्रजर्व कर टेस्ट के लिए लैब में भेजा गया है। जब तक बिसरे की रिपोर्ट नहीं आ जाती है। तब तक इस मामले में कुछ भी कहना संभव नहीं है।


एसएसपी ने उस बात को भी नकार दिया जिसमें मनीष खारी के परिजन नाईजीरियन्स द्वारा मारपीट कर उसे चोटिल करने की बात कह रहे हैं। अब तक केवल एक ही आरोप नहीं लगाए जा रहे हैं बल्कि तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं। जिसमें मनीष को ड्रग्स की ओवरडोज देने का भी आरोप लग रहा है।

मौत के कारण पोस्टमार्टम में स्पष्टï नहीं हैं, बिसरे की जांच के बाद ही कुछ स्पष्टï हो सकेगा - धर्मेन्द्र सिंह, एसएसपी


Create Account



Log In Your Account