• Google

हथियारबंद बदमाशों ने डस्टर गाड़ी लूटी

By: admin
31-03-2017 15:42:19 PM

ग्रेटर नोएडा। जिले में लुटेरों का कहर जारी है। ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने अफ्रीकन्स की सुरक्षा के लिए जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया हुआ है। लेकिन बदमाश फिर भी वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। 
नॉलेज पार्क स्थित शारदा यूनिवर्सिटी के सामने हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक से डस्टर गाड़ी लूट ली। मिली जानकारी के अनुसार सुशील पुत्र भजनलाल किसी काम से ग्रेटर नोएडा आया था। जिस वक्त वह शारदा यूनिवर्सिटी के सामने से गुजर रहा था तभी कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उसकी गाड़ी ओवरटेक करके रोक ली। हथियार बे बल बदमाश उसकी डस्टर गाड़ी संख्या डीएल 8सी एके 6360 लूट ली। इस संबंध में सुशील ने नॉलेज पार्क थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी 
 
एमिटी यूनिवर्सिटी के सामने कार छीनी
 
नोएडा। गाड़ी में बैठकर मालिक का इंतजार कर रहे चालक से बदमाशों ने गाड़ी छीन ली। चालक को थोड़ी चलने के बाद बदमाशों ने गाड़ी से फेंक दिया और यहां से भाग निकले। 
 
मिली जानरकारी के अनुसार बीते दिन कविनगर निवासी मधुर गर्ग का चालक होंडा जैज गाड़ी संख्या यूपी-14 सीवाई-5740 में बैठा हुआ था तभी कुछ बदमाश आए और उन्होंने उसे काबूू कर लिया। थाना सेक्टर-39 प्रभारी अमरनाथ यादव ने बताया कि चालक से सबसे पहले बदमाशों ने कहा था कि सेक्टर-37 चलने का कितना किराया लोगे। बात उलझाने के बाद वह गाड़ी में बैठ गए। लूट का मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है। 


Create Account



Log In Your Account