• Google

सड़कों पर धूल फांकती रही पुलिस, लूट जारी

By: admin
27-03-2017 14:35:34 PM

नोएडा/ग्रेटर नोएडा। एक तरफ पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त और बजबूत बनाने के लिए पैदल सड़कों पर घूमती रही। वहीं बाइक सवाल बदमाशों ने आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। वैसे तो पुलिस ने सभी वारदात की रिपोर्ट दर्ज कर दी है।
 
 
पहली वारदात : थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत दो बाइक सवारों ने एक युवती को अपना निशाना बनाया। सेक्टर-64 के पास बाइक सवारों ने सविता पुत्री जय गणेश को रास्ता पूछने के बहाने रोका और उससे आईफोन लूटकर भाग निकले। युवती पीछे न भागे इसलिए बदमाशों ने उसे धक्का दे दिया। 
 
दूसरी वारदात : थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत ही बाइक सवारों ने एक युवक के साथ लूटपाट की। यह वारदात सेक्टर-122 में हुई। नितिन तिवारी अपने घर की ओर जा रहा था तभी बदमाशों ने उसे घेरकर उससे मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और 1100 रुपये नकद लूट लिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 
 
तीसरी वारदात : कोतवाली दादरी क्षेत्र के अंतर्गत जारचा रोड पर तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक को रोककर उससे मोबाइल फोन और 5000 रुपये लूट लिए। 
जानकारी के अनुसार फूलपुर निवासी हरबीर किसी काम से दादरी आए थे लौटते वक्त तीन बाइक सवारों ने उसे रोक लिया और उससे मारपीट करते हुए लूटपाट की। 
 
चौथी वारदात : थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिलक लच्छी के पास आरोग्य अस्पताल के सामने तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अमित शर्मा को अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोका और उससे मोबाइल फोन, पर्स व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। 
पांचवीं वारदात : थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत बेना रोड रामजी भट्ठा के पास कुछ हथियार बंद बदमाशों ने कृष्ण कुमार को बंधक बनाकर उसके मुंह पर कपड़ा बांधा और उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान बदमाश कृष्ण से दो मोबाइल फोन, तीन एटीएम कार्ड, एक लाख रुपये नकद आदि लूटकर भाग निकले। थाना जेवर पुलिस ने कृष्ण की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 
 
छठीं वारदात : गांव चिटहेरा में कुछ बदमाशों ने एक दुकान के अंदर घुसकर लूटपाट की। मनोज के साथ लूटपाट करने के बाद बदमाश भाग निकले। हालांकि दादरी पुलिस ने इन बदमाशों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की। कुछ घंटों बाद पुलिस ने सचिन और सोनू नामक व्यक्ति को धर दबोचा। 


Create Account



Log In Your Account