• Google

मसाज पार्लरों पर मेहरबानी!

By: admin
24-03-2017 15:11:16 PM

 
गाजियाबाद पुलिस ने दर्जनों पार्लर पर छापे मारकर युवक युवतियों को गिरफ्तार किया लेकिन नोएडा पुलिस को पता होने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई

 
 
नोएडा। गाजियाबाद में पुलिस ने सत्ता परिवर्तन होते ही उन स्थानों पर छापे मारे जहां पर गैर कानूनी काम होता है। पुलिस ने दो दर्जन से अधिक मसाज पार्लरों को छापे मारकर बंद करा दिया और कई के खिलाफ कार्रवाई की। 
 
 
नोएडा पुलिस को मसाज पार्लरों के बारे में पूरी जानकारी होने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है जिससे पुलिस संदेह के घेरे में है। नोएडा का दिल कहे जाने वाले सेक्टर-18 में दर्जनों मसाज पार्लर हैं। जहां पर मसाज की आड़ में जिस्म फरोशी के धंधे को अंजाम दिया जा रहा है। 
इसके अलावा सेक्टर-53 में बनी मार्केट के अंदर कई मसाज पार्लर हैं। इनकी भी यही हालत है।  सूत्रों की मानें तो कुछ मसाज पार्लर ऊंची पहुंच वालों के हैं तो कुछ संचालक पुलिस से सांठगांठ कर गोरख धंधे को अंजाम दे रहे हैं। जिस गोपनीय पत्र पर 13 सिपाहियों को एसएसपी ने सस्पेंड किया, उस   पत्र में लिखा है कि मसाज पार्लर से कितना धन पुलिस के पास आता है। सेक्टर-15 नया बांस में कई स्थानों पर मसाज पार्लर चल रहे हैं। 
 
इनसे भी पुलिस को महीना मिलता है जिस कारण इनकी ओर देखती तक नहीं है। सवाल यही है कि ये सभी मसाज पार्लर किस कानून के तहत चल रहे हैं। कुछ ऐसे मसाज पार्लर हैं जो कानून के हिसाब से लाइसेंस लेकर चल रहे हैं और वह अपने यहां हर बिंदू का ध्यान रखते हैं। 


Create Account



Log In Your Account