• Google

लीज रेंट घटाने और छोटे भूंखडों की स्कीम लाने की मांग

By: admin
23-03-2017 15:23:58 PM

नोएडा। प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीपक अग्रवाल से नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन (एनईए) के पदाधिकारियों ने  मुलाकात कर आधा दर्जन से अधिक मुद्दों पर बातचीत की।
 
इस दौरान एनईए प्रतिनिधिमंडल ने लीज रेंट को ढाई परसेंट से कम करके 1प्रतिशत करने की मांग रखी इसके अलावा उद्यमियों के लिए छोटे भूखंडों की स्कीम लाने का आग्रह भी किया। एनईए अध्यक्ष विपिन ने बताया कि सीईओ के साथ बैठक में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट पर भी गहनता से चर्चा की गई। सीईओ दीपक अग्रवाल ने उद्यमियों से कहा कि बड़ी बड़ी कंपनियों के सामने एक बड़ा कूड़ेदान रखें। ताकि जितना भी कंपनी से कचरा निकलता है उसे उसके अंदर ही डाला जा सके। इससे हम अपने आसपास के क्षेत्र को स्वच्छ बना सकें। इतना ही नहीं छोटी कंपनियों के लिए उन्होंने कहा कि वह कई लोग साथ मिलकर एक कूड़ेदान बना सकते हैं।  उसका पूर्णत उपयोग करें प्रतिदिन प्राधिकरण का ट्रक आएगा और कचरे को ले जाएगा। विपिन मलन ने बताया कि अतिक्रमण पर भी उन्होंने दीपक अग्रवाल से चर्चा की जिस पर सीईओ ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्दी शहर की सड़कों पर व्याप्त अतिक्रमण हटाया जाएगा इसके लिए एक विशेष अभियान चलेगा। उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाने के लिए हरेक व्यक्ति को आगे आना होगा। इस दौरान एनईए प्रतिनिधिमंडल ने आईटी भूंखडों को औद्योगिक भूंखड में बदलने की मांग भी रखी। 
इस दौरान डीसीओ सौम्य श्रीवास्तव, एनईए महासचिव वीके सेठ, उपाध्यक्ष मौहमम्द इरशाद, कमल कुमार मोहन सिंह, पीयूष मंगला आदि मौजूद थे।


Create Account



Log In Your Account