• Google

सीएम योगी का थाने पर छापा

By: admin
23-03-2017 15:04:53 PM

 
डीजीपी जावीद अहमद के साथ हजरतगंज थाने पहुंचे
 
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह अचानक थाना हजरतगंज का मुआयना किया। उन्होंने थाने में कामकाज का जायजा लिया। उनके साथ प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद मौजूद थे। योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने थाने में अफसरों की तैनाती, उनकी संख्या, काम और सफाई पर सवाल पूछे और कहा कि हर मोर्चे पर यूपी पुलिस को चुस्त-दुरुस्त करेंगे। सीएम योगी ने कहा कि यूपी में कानून का राज होगा।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून व्यवस्था, प्रशासन की तैयारी और अफसरों की बहाली पर जानकारी ली। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की जनता के लिए हित के सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे। ये बस एक शुरुआत है।
 
मीडिया के सवालों पर योगी ने कहा कि मुझे चेक करने दीजिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीने के पानी और सफाई की व्यवस्था देखनी होगी।  गौरतलब है कि कानून व्यवस्था और गृह विभाग योगी ने खुद अपने पास रखा है। सीएम पद संभालने के बाद से योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। योगी ने थाने में पुलिसकर्मियों से बातचीत की। योगी ने कहा कि जो भी फरियादी आते हैंए उनकी सुविधाओं का जायजा लेने आया हूं।
स्कूलों के आसपास नहीं मिलेगा गुटखा
 
योगी आदित्यनाथ ने सीएम की कुर्सी संभालते ही कई बड़े फैसले लिए है। आज उन्होंने स्कूलों के आसपास गुटखा खाने और बेचने पर पांबदी लगाने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि स्कूलों में दीवारों पर गुटखा खाने के बाद थूकने के निशान है। उन्हें कल तक साफ किया जाए। 
पहले दिन मंत्री दफ्तर पहुंचे देरी से
सीएम योगी आदित्यनाथ भले ही कम सो कर ज्यादा काम कर रहे हो लेकिन उनके मंत्री आज पहले ही दिन अपने दफ्तर देरी से पहुंचे है। ज्यादातर ऐसे मंत्री है जिन्हें 10 बजे पहुंचना था लेकिन 12 बजे भी अपने विभाग दफ्तर पहुंचे।


Create Account



Log In Your Account