• Google

अफगानिस्तान-राजस्थान-11 के बीच खेला गया फ्रेंडशिप मैच

By: admin
22-03-2017 16:08:08 PM

नोएडा। कुछ समय पहले ही तैयार हुए नोएडा स्टेडियम में अब लोग मैच का लुत्फ उठाने पहुंचने लगे हैं।
 इसे लेकर खेल प्रेमियों में उत्साह देखने को मिल रहा है। अंतराष्टï्रीय क्रिकेट टीम भी टक्कर देने के लिए आ रहे हैं। मंगलवार को अफगानिस्तान और राजस्थान-11 के बीच दूसरा एक दिवसीय फ्रेंडशिप मैच खेला गया, जिसमें दर्शकों के
लिए फ्री एंट्री रखी गई। हालांकि यहां आए दर्शकों का कहना है कि स्टेडियम का प्रमोशन होना चाहिए, ताकि ज्यादा से ज्यादा खेल प्रेमी यहां आकर मैच का मजा ले सकें।
 
हौसला अफजाई करने पहुंचे अमीन 
 
नोएडा। स्टेडियम में अफगानिस्तान की ए टीम और राजस्थान इलेवन के बीच खेले जा रहे फ्रेंडशिप मैच के दौरान कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की। इसमें प्रमुख रूप से राजस्थान क्रिकेट असोसिएशन के वाइस प्रेजिडेंट और राजस्थान राज्य हज कमिटी के चेयरमैन अमीन पठान, अफगानिस्तान टीम के मैनेजर निविद सायम, कोच रइश अहमद जई, बॉलीवुड अभिनेता चंद्रचूड सिंह, जोजो उपस्थित रहे। राजस्थान क्रिकेट असोसिएशन के वाइस प्रेजिडेंट अमीन पठान मंगलवार को रास्थान की टीम का हौसला अफजाई करने नोएडा आए थे।
 
अफगानिस्तान ने जीता मैच 
 
मैच में अफगानिस्तान ने 8 विकेट के अंतर से मैच जीत लिया। इसमें नजीब जॉडर्न ने 46 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं उस्मान घनी ने 76 रन बनाए। अफगानिस्तान और रास्थान इलेवन के बीच आयोजित फ्रेंडशिप मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 26 ओवर में ऑलआउट होकर 120 रन बनाए। इसका पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 8 विकेट से जीत लिया। अफगानिस्तान की टीम से उस्मान घनी ने 76, साहदुल्ला ने 58, नवीन ने 39 और नजीब जॉर्डन ने नाबाद 46 रन बनाए।


Create Account



Log In Your Account