• Google

'उतरनÓ की इच्छा ने लगाए सिगरेट के कश

By: admin
21-03-2017 15:06:52 PM

टीवी सीरियल 'उतरनÓ की इच्छा यानी टीना दत्ता रियल लाइफ में पूरी तरह बिंदास गर्ल हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, यह कहानी तो उनकी ये फोटोज बयां कर रही हैं, जो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

सीरियल में तो इच्छा के रोल में वे अक्सर साड़ी में नजर आती थीं, लेकिन इंस्टाग्राम फोटोज से साफ है कि रियल लाइफ में वे जितना हो सकता है ग्लैमरस दिखने की कोशिश करती हैं।

टीवी की सीधीसादी इच्छा रियल लाइफ में स्वीमिंग से लेकर दोस्तों संग सेल्फी तक मौज-मस्ती का कोई भी मौका हाथ से नहीं जानें देतीं। टीना छोटे पर्दे से तब से जुड़ी हैं, जब वे महज पांच साल की थीं।

उस वक्त उन्होंने टीवी सीरियल 'सिस्टर निवेदिताÓ(1992) में काम किया था। इसके बाद उन्होंने 'पिता मात्र संतानÓ, 'दस नंबरीÓ और 'सागर कन्याÓ जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया।

16 साल की उम्र में 'चोकर बालीÓ से उन्होंने फिल्मों में एडल्ट रोल करने शुरू किए। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी उनके साथ थीं। इसके बाद 2005 में विद्या बालन के साथ उन्होंने फिल्म 'परिणीताÓ में भी काम किया। जहां तक टीवी सीरियल्स की बात है तो 'उतरनÓ से पहले वे 'कोई आने को हैÓ में भी नजर आई थीं।


Create Account



Log In Your Account