• Google

अधिकारी हटे तो धीमा होगा मेट्रो का काम!

By: admin
20-03-2017 14:28:41 PM

नोएडा। रविवार को अदित्यनाथ योगी के सीएम पद शपथ लेते ही सरकारी विभागों में तबादलों को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। माना जा रहा है कि जो अधिकारी सपा शासनकाल में नोएडा और गाजियाबाद में टिके रहे उन पर तबादलने की गाज गिरना तय माना जा रहा है।
ऐसे में नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एनएमआरसी) के एमडी संतोष यादव भी तबादले जद में आ सकते हैं। ऐसे में सवाल यही है कि उनका तबादला होने के बाद क्या मेट्रो निर्माण काम उतनी ही गति चल पाएगा जितनी गति से अभी संतोष यादव चला रहे हैं।

उनका तबादला होनेे मेट्रो निर्माण कार्य पर सीधा-सीधा असर पड़ेगा। वे समझ चुके हैं कि किस तरह से तेजी से काम कराना है और मेट्रो को ग्रेटर नोएडा ले जाना है। डीएमआरसी के अधिकारियों से भी उनके बहुत अच्छे संबंध बन चुके हैं जिससे किसी भी तरह निर्माण कार्य में आ रही दिक्कतों को तुरंत सुलझा लेते हैं। संतोष यादव की तेज-तर्रार शैली ने तेजी से मेट्रो निर्माण कार्य गिनीज बुक में दर्ज कराया है। संतोष यादव के साथ-साथ कई अन्य अधिकारियों पर भी तबादले की तलवार लटकी हुई है।  ये अधिकारी भी सहमे हुए हैं। पिछले एक सप्ताह से इन लोगों ने कामकाज में भी ढिलाई दिखाई है। क्योंकि भाजपा नेता इन अधिकारियों की सूची बनाकर यही कह रहे हैं कि ये सपा के इशारे पर काम करते हैं जबकि ये सभी अधिकारी अपने हुनर और कार्यशैली की वजह से ही यहां टिके हैं।


Create Account



Log In Your Account