• Google

डीएनडी-नोएडा में महाजाम

By: admin
20-03-2017 14:04:10 PM

जाट आंदोलन की चेतावनी से डरी दिल्ली पुलिस, सीमाएं सील

नई दिल्ली। जाट आंदोलन को देखते हुए दिल्ली इस कदर भयभीत हो गई कि नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाली सभी सड़कों पर बैरिकेटिंग कर दी। जिसके चलते डीएनडी पर करीब पांच किमी. लंबा जाम लगा रहा। वहीं एनएच-24 पर भी जाम की स्थिति बनी रही।
डीएनडी पर जाम की सूचना पाकर थाना सेक्टर-20 प्रभारी अनिल प्रताप मौके पर पहुंचे और उन्होंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क कर बैरिकेटिंग हटाने को कहा ताकि जाम खुल सके।  उल्लेखनीय है कि जाटों दिल्ली में घुसने से रोकने के लिए किए गए कड़े सुरक्षा इंतजाम की वजह से सड़कों पर जबर्दस्त जाम लगा हुआ है।
हालांकि जाट आंदोलन 15 दिनों के लिए टल गया है लेकिन दिल्ली पुलिस की तैयारी 'वेट ऐंड वॉचÓ मोड पर है। मयूर विहार से महामाया फ्लाइओवर और कालिंदी कुंज की कई सड़कों पर लोग भारी ट्रैफिक जाम से जूझ रहे हैं। जाटों का दिल्ली कूच आंदोलन टल जाने के बाद राजधानी और एनसीआर के चार शहरों गाजियाबाद, नोएडा, गुडग़ांव व फरीदाबाद में आज मेट्रो सेवा रोजाना की तरह उपलब्ध है, लेकिन दिल्ली के चार स्टेशनों पर कुछ पाबंदियां निर्धारित की गई हैं। उधर गाजियाबाद में भी जाम की स्थिति बनी रही। स्थानीय पुलिस जाम खुलवाने के लिए इधर-उधर दौड़ती रही।
 


Create Account



Log In Your Account