• Google

बतौर मुख्यमंत्री पहले प्रेस कांफ्रेंस में बोले योगी : कानून व्यवस्था से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

By: admin
19-03-2017 19:22:58 PM

लखनऊ. शपथ लेने के बाद बतौर मुख्यमंत्री योगी आद‌ित्यनाथ ने अपने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा क‌ि कानून व्यवस्था के साथ ख‌िलवाड़ बर्दाश्त नही करेंगे. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि हम बगैर क‌िसी भेदभाव के प्रदेश के विकास के लिए कार्य करेंगे.

सीएम ने कहा, समाज के गरीब, दल‌ित और प‌िछड़े वर्गों के कल्याण के ल‌िए व‌िशेष काम क‌िए जाएंगे। उन्होंने कहा, मह‌िलाओं की सुरक्षा, सशक्त‌िकरण और उनके सम्मान के ल‌िए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. उन्होंने प‌िछली सरकारों पर हमला बोला और कहा, जो खाम‌ियाजा हुआ है उसकी क्षत‌िपूर्त‌ि की जाएगी. उन्होंने कहा, यूपी में पर‌िवर्तन लाने क‌े ल‌िए जनादेश म‌िला है. मुख्यमंत्री ने कहा, जनकल्याण पत्र के सभी संकल्पों को पूरा क‌िया जाएगा. योगी ने कहा, हम पर व‌िश्वास कीज‌िए और हमें काम करने दीज‌िए.

बता दें कि आदित्यनाथ शपथ स्थल से निकलते ही लोकभवन पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम के रूप में कार्यभार संभाला. इसके पहले लखनऊ के कांशीराम स्मृति उपवन में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों की मौजूदगी में सीएम पद की शपथ ली. उनके साथ ही 46 मंत्रियों ने भी शपथ ली. जिसमें कैबिनेट मंत्री के रूप में 22, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के रूप में नौ व राज्यमंत्री के रूप में 13 विधायकों ने शपथ ली.


Create Account



Log In Your Account