• Google

सरकार बनते ही अपराधों में दिखेगी कमी - जनरल वी के सिंह

By: admin
18-03-2017 13:14:25 PM

गाजियाबाद से सांसद एवं विदेश राज्यमंत्री जनरल वी के सिंह ने प्रदेश में अपराधों पर अंकुश लगने की बात कही। वे 'जय हिन्द जनाबÓ संवाददाता मोहम्मद इमरान से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही अपराधों में कमी नजर आएगी। आधे से ज्यादा अपराधी यहां से भाग जाएंगे। गाजियाबाद और नोएडा में होने वाले अपराधों की रोकथाम के लिए विशेष ध्यान दिया जाएगा। इसके अलावा उन पुलिस कर्मियों को भी हटाया जाएगा जो सिफारिश के बल पर वर्षों से टिके हैं, बावजूद इसके अपराधों पर अंकुश नही लगा पाए। 
 
- कूड़ा निस्तारण कैसे होगा ?
गाजियाबाद में डंपिंग ग्राउंड की बेहद विकट समस्या है। इसके लिए तकनीक का इस्तेमाल कर कूड़े का निस्तारण किया जाएगा। जिसके बाद शहर साफ-सुथरा दिखेगा। गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी की सूची में डलवाने के लिए मैंने पूरजोर कोशिश की। अब गाजियाबाद स्मार्ट सिटी की सूची में शुमार है।
 
- एनएच-24 पर कैसे हल होगी जाम की समस्या ?
एनएच-24 के चौड़ीकरण का प्रस्ताव पास हो चुका है। इसके लिए टेंडर हुआ था और सरकारी प्रक्रिया जारी है। जल्द ही सड़क बनने का काम शुरू हो जाएगा। कोर्ट में याचिका होने के कारण सड़क निर्माण में देरी हो रही है। लेकिन अब वह मामला सुलट चुका है।
 
- पानी की समस्या से कैसे निपटेंगे?
पानी की समस्या वाकई है। अब कई पाइपलाईन को चौड़ा किया जाएगा। साथ ही हर नंदी को साफ करने का काम जल्द ही शुरू होगा ताकि लोगों को साफ पानी मिल सके। मेरी 
कोशिश रहती है कि ज्यादा से ज्यादा अपने क्षेत्र में समय बिताऊं।


Create Account



Log In Your Account