• Google

स्टेडियम में अफगान टीम ने किया अभ्यास

By: admin
17-03-2017 15:22:30 PM

नोएडा। पांच मैचों की एक दिवसीय सीरीज में जीतकर आने वाली टीम ने सीरीज में बराबरी करने के लिए नेट पर जमकर अभ्यास किया।
 आयरलैंड खिलाडिय़ों कोच के साथ जब स्टेडियम में पहुंचे आयरलैंड के खिलाडिय़ों ने करीब तीन घंटे तक नेट पर बल्लेबाजी के साथ क्षेत्ररक्षण व गेंदबाजी का भी अभ्यास किया। अभ्यास के दौरान छोटी-छोटी गलतियों को सुधारने के साथ क्षेत्ररक्षण के अभ्यास पर विशेष ध्यान दिया।

वहीं दूसरी तरफ तीन टी-२० मैच सीरीज जीतने के बाद  पहले एक दिवसीय मैच में ३० रनों से जीत हासिल करने वाली अफगानिस्तान टीम के सिर्फ पांच खिलाड़ी ही वृहस्पतिवार को स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंचे। अभ्यास के दौरान अफगानिस्तान के खिलाड़ी दूसरी एक दिवसीय मैच में भी जीत के प्रति आश्वस्त दिखाई दे रहे थे। हालांकि आयरलैंड के खिलाडिय़ों ने दूसरे मैच को भी जीतने के लिए कड़़ा परिश्रम करना शुरू कर दिया है।  वह नहीं चाहते कि आगे मैच  में किसी प्रकार की कोई कमी रहे। जिसकेे लिए वह काफी मेहनत करते नजऱ आए।

  दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने बेहतर अभ्यास के लिए स्टेडियम में संचालित आरपी सिंह एकेडमी के युवा क्रिकेटरों का गेंदबाजी के लिए सहयोग लिया। दोनों देशों के बीच शुक्रवार को दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जाएगा। अफगानिस्तान दूसरी जीत के लिए मैदान में उतरेगी तो आयरलैंड अफगानिस्तान के विजय रथ को रोक कर जीत का स्वाद चखकर सीरीज में बराबरी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी।


Create Account



Log In Your Account