• Google

न बैठूंगा और न बैठने दूंगा : पीएम

By: admin
16-03-2017 16:55:15 PM

नई दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 6 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक सभी सांसद जाकर देशभर में सरकार के कामकाज का प्रचार-प्रसार करें और जो जीत मिली है, उसके लिए लोगों के बीच जाएं। इस मौके पर पार्टी राष्टï्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सभी को अब 2019 में बड़ी जीत की ओर ले जाना है,
 
इसके लिए सभी को तैयारी करनी चाहिए। शाह ने कहा कि 6 अप्रैल को बीजेपी का स्थापना दिवस है। इसके लिए जोर-शोर से तैयारियों में लग जाएं।
पीएम मोदी ने अपने ही बड़बोलों पर तंज कसते हुए कहा कि इस जीत पर उन मुंह के लालों का भी अभिनंदन जो चुनाव के दौरान चुप रहे।]
 
पीएम मोदी का इशारा साफ तौर पर साक्षी महाराज, योगी आदित्यनाथ, गिरीराज सिंह और विनय कटियार जैसे नेताओं पर था।
 
 
ये सभी ऐसे  नेता हैं जो अक्सर अपने बयानों से विवाद खड़ा करते रहते हैं।
प्रधानमंत्री मोदी की खुशी इसी बात से लगाई जा सकती है कि उन्होंने अपने संबोधन में नेताओं और कार्यकर्ताओं को सलाह भी दिया कि वे जीत का संदेश लेकर लोगों के बीच जाएं। इस दौरान मोदी ने कहा कि न बैठूंगा न बैठने दूंगा।
भाजपा के संसदीय दल की बैठक में उपस्थित सांसदों ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का गरमजोशी से स्वागत किया और सभी सांसदों को तिरुपति के प्रसाद का लड्डू दिया गया। संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन किया गया। राजनाथ सिंह ने अभिनंदन का प्रस्ताव पेश किया।
6 से 14 अप्रैल तक देशभर में कार्यक्रम
जीत से उत्साहित बीजेपी देश भर में जश्न मनाने की तैयारी में है। 6 से 14 अप्रैल तक देश भर में कार्यक्रम होंगे। 14 अप्रैल को भीम राव अंबेडकर के जन्मदिन पर देशभर में भीम ऐप के जरिये ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़कर कैशलेश ट्रांज़ैक्शन के लिए प्रेरित करने का भी आह्वïान किया गया। बूथ और शक्ति केंद्र पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।


Create Account



Log In Your Account