• Google

पंजाब में पंजे की जीत से सिद्धू गदगद, बोले- राहुल, सोनिया से किया वादा निभाया

By: admin
11-03-2017 13:54:47 PM

पंजाब में जीत से गदगज पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ देर पहले प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित किया. सिद्धू बोले कि पंजाब की जनता ने भ्रष्टाचार और लूट की सरकार को नकारते हुए कांग्रेस पार्टी को समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि जैसा कि उन्होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से वादा किया था उसे पूरा किया है. सिद्धू ने कहा कि ये कांग्रेस के उभार का दौर है. सिद्धू बोले कि आम आदमी पार्टी की करारी हार हुई है, कांग्रेस के उभार का दौर है. सिद्धू बोले कि ये हार खरीदे हुए पप्पूओं की है. 
 
Assembly Election Results 2017: चुनाव नतीजों की विस्तृत करवेज
 
कांग्रेस की जीत पर सिद्धू बोले कि कांग्रेस का उभार हुआ है, पंजाब के हक में निस्वार्थ होकर लड़ाई लड़नी होगी. पंजाब के हक में जो भी होगा वहीं हम करेंगे. सिद्धू ने कहा कि खुशहाली की चाह है. सिद्धू ने कहा कि पंजाब का सम्मान बहाल होगा, लूट हुआ खजाना वापस करेंगे. जीत से उत्साहित सिद्धू बोले कि केजरीवाल की नियत में खराबी इसलिए वो हारे, सिद्धू ने जीती पगड़ी, वचन देता हूं कि मैं नींव बनूंगा.
 
गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी से अलविदा कह कांग्रेस का दामन थामा था. सिद्धू की आप में जाने की भी अटकलें तेज थी लेकिन वह आप में ना जाकर कांग्रेस में शामिल हुए. सिद्धू ने पंजाब की अमृतसर ईस्ट सीट से चुनाव लड़ा था. अभी तक सामने आएं रुझानों में अभी तक 117 सीटों में से कांग्रेस को 72, आप को 34, शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन को 19 सीटें मिल रही हैं.


Create Account



Log In Your Account