• Google

लोकल खिलाड़ी को मिला गोल्डन चांस

By: admin
10-03-2017 15:55:19 PM

नोएडा।  शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच खेले जा रहे इंटरनैशनल मैच का शहर के लोगों के साथ यहां के युवा खिलाड़ी लुत्फ उठा रहे हैं। इंटरनैशनल खिलाडिय़ों को खेलते हुए देखकर युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। यहां के कई खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान भी मौजूद रहते हैं। गुरुवार को शहर के खिलाडिय़ों ने आयरलैंड की टीम के साथ नेट पर प्रैक्टिस की।
 
स्टेडियम के स्पोर्ट्स मैनेजर असीम इंग्ले ने कहा कि खिलाड़ी तभी अच्छा प्रदर्शन कर सकते है, जब उन्हें अच्छी सुविधा मिले। यहां चल रहे इंटरनैशनल मैच शहर के खिलाडिय़ों के लिए सीखने का सुनहरा मौका है। युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। 
अफगानिस्तान और आयरलैंड के खिलाडिय़ों के साथ मिला प्रैक्टिस का मौका मिल रहा है।
 
ड्डमुझे उम्मीद है कि भविष्य में टीम इंडिया भी यहां खेलने आएगी। मैं तो रोज यहां आता हूं। बड़े आयोजन से लोकल प्लेयर्स को गोल्डन चांस मिला गया है। 
 निशांत अग्रवाल
 
स्टेडियम लोकल प्लेयर्स के लिए बेहतरीन प्लैटफॉर्म है। मुझे आयरलैंड और अफगानिस्तान के खिलाडिय़ों के साथ प्रैक्टिस करना अच्छा लग रहा है। 
रवनीत सिंह
इंटरनैशनल लेवल के बैट्समैन के सामने गेंद फेंकते हुए अच्छा लग रहा है। हमें यहां पता चल रहा है कि एक ही लाइन लेंथ पर कैसे बोलिंग की जाती है। 
दिनेश चौहान


Create Account



Log In Your Account