• Google

मऊ में कल प्रधानमंत्री के काफिला पर हमले की आशंका, सुरक्षा एजेंसियां मुस्तैद

By: admin
26-02-2017 18:47:28 PM

मऊ (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मऊ में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। इसके दौरान उनके काफिला पर हमले की आशंका है। मऊ के एडीशनल एसपी (एएसपी) ने आज इसकी आशंका जाहिर की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले पूर्वी उत्तर प्रदेश में चुनावी सभा करने कल मऊ आ रहे हैं। आज मऊ के एडीशनल एसपी रविन्द्र सिंह ने मीडिया को बताया कि जिले में फोर्स को बेहद मुस्तैद रखा गया है।

आशंका है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिला पर राकेट लांचर या फिर विस्फोटक से हमला किया जा सकता है। एएसपी ने बताया कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में आतंकी संगठन बेहद सक्रिय हैं। पाकिस्तान में बैठे आतंकी पूर्वी उत्तर प्रदेश के आतंकी संगठन के साथ मिलकर इस काम को अंजाम दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से पिछले दिनों लश्कर ए तैयबा व आईएसआई से जुड़े आतंकियों को पकड़ा गया था। ऐसे में वर्तमान में इन क्षेत्रो में ऐसो लोंगो की उपस्थिति से इनकार नहीं किया जा सकता है। अधिकारियों को संदेह है कि पीएम मोदी को गुजरात के पूर्व गृह मंत्री के फरार हत्यारों से भी खतरा है। पुलिस को संदेह है कि रसूलपती और उसके दो सहयोगी जो पाकिस्तान में बैठे है वह प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर से या विस्फोटक से हमला करने की योजना बना रहे हैं। मऊ साम्प्रदायिक दृष्टी से अतिसंवेदनशील है। ऐसे में जनपद मऊ और इससे सटा हुआ क्षेत्र अंडरवर्ल्ड और अंतर्राष्ट्रीय अपराधियों के लिये एक सुरक्षित स्थान हो सकता है, जिसमें खूंखार आतंकवादियों के जत्थे के घुसने को इनकार नहीं किया जा सकता है। इस गुप्त सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए है। सुरक्षा एजेंसियों से लेकर पुलिस प्रशासन पीएम के इस दौरे पर खास नज़र रख रहा है।


Create Account



Log In Your Account