• Google

भैंस चोरी करते-करते बन गया इनामी बदमाश

By: admin
10-03-2017 13:05:24 PM

ग्रेटर नोएडा।  यूपी एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। कुख्यात बदमाश बबलू उर्फ यूसुफ़ पठान पर दर्जनों संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह अलीगढ़ में किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहा था।
एसपी एसटीएफ आरएन मिश्रा ने बताया कि थाना बन्नादेवी एरिया से गिरफ़्तार किया है।

इस पर हत्या, डकैती, डकैती के साथ हत्या, डकैती हत्या के साथ दुष्कर्म, अपहरण और राहजनी जैसे 20 से अधिक संगीन अपराधों के मुक़दमे अलीगढ़, बुलन्दशहर, मथुरा, राजस्थान, गुजरात में दर्ज है।
2005 में ही रंजिश के चलते इसके द्वारा राकेश, एटा की हत्या करके शव ज़मीन में गाड़ दिया गया था।

2005 में ही थाना लोढ़ा एरिया में एक टांगे वाले से लूट करते समय उसकी हत्या कर दी और शव को भीमपुर बम्बे अलीगढ़ में ले जाकर डाल दिया गया। 

बबलू ने अपने गैंग के साथ थाना लोढ़ा एरिया में एक घर में धावा बोलकर घुस गए और मौके पर ही 3 लोगों की हत्या कर दी और घर के एक बुज़ुर्ग को अगवा करके हत्या करके शव को जवॉ नहर अलीगढ़ में फेंक दिया 2011 में थाना लोढ़ा एरीआ में घर में डकैती डालते समय प्रेमपाल सिंह की हत्या कर दी और घर का काफ़ी सामान लूट ले गऐ।
4-1-2013 में थाना सासनी गेट में 8 लोगों के गैंग के साथ बबलू मेवाती ने डकैती डाली और महिला के साथ दुष्कर्म की संगीन घटना कर दी।

2013 में ही थाना फरे मथुरा एरिया में सडक़ पर पेड़ काटकर डाल करके राहजनी की घटना की और कई गाडय़िों के सवारियों के साथ लूट की घटना अपने गैंग के साथ की है। अभी एक सप्ताह पूर्व इसने अपने गैंग के साथ थाना डाली लिमदाँ, अहमदाबाद गुजरात में कपड़े के गोदाम को लूटा है और फऱार हो गया।
एसटीएफ ने पकड़ा पचास हजार इनामी बबलू


Create Account



Log In Your Account