• Google

सलमान खुर्शीद को विदेशी कुते के चकर में मिलाधोखा

By: admin
08-03-2017 12:43:39 PM

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद सेकुछ लोगों ने एक वेबसाइट के जरिए उन्हें माल्टा के पिल्ले बेचने के बहानेउनसे 59 हजरा रुपये ठग लिए. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने खुर्शीदकी शिकायत पर दो मार्च को एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद इस मामले की जांचशुरू की है.

जानकारी केमुताबिक, पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को 13 फरवरी को एक पोर्टल केजरिए पिल्लों की बिक्री के बारे में पता चला था. विज्ञापन में एक पिल्ले कीकीमत 12 हजार रुपये बताई गई थी. उन्होंने आरोपी टोनी वलास से ईमेल सेसंपर्क किया. उसने खुद के केरल निवासी होने का दावा किया था.

 

खाते में डाल दिए 59 हजार रुपये
उन्होंनेबताया कि ईमेल के आदान-प्रदान के बाद 19 फरवरी तक खुर्शीद के कार्यालय केप्रतिनिधि ने वलास के साथ बात शुरू की. वलास ने उनसे अंकित बादरी नाम के एकव्यक्ति के खाते में रुपये भेजने को कहा. खुर्शीद के प्रतिनिधि ने 59 हजाररुपये बादरी के खाते में डाल दिए.

ऐसे दिया सलमान खुर्शीद को धोखा
आरोपहै कि टोनी वलास ने सलमान खुर्शीद को बताया कि वह अपने अमेरिकी टोल फ्रीनंबर और फेसबुक पर उपलब्ध होगा. इसके बाद आरोपी ने पिल्लों के स्वास्थ्यजांच और स्वास्थ्य प्रमाणपत्र के नाम पर उन्हें दिल्ली भेजने के खर्च केलिए और अधिक रुपये मांगे थे.

करते रहे इंतजार नहीं पहुंचा पिल्ला


Create Account



Log In Your Account