• Google

खोड़ा में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे की कोशिश

By: admin
06-03-2017 18:22:36 PM

विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों पर चली गोली, चार हिरासत में खोड़ा। खोड़ा कॉलोनी में तरह-तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है। जिसको लेकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे की पुरजोर कोशिश की जा रही है। दो समुदाय एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

देर रात साहिल पब्लिक स्कूल अनिल विहार में कुछ अज्ञात लोगों ने अभिषेक, विकास और राहुल पर गोलियां चला दीं। तीनों को गोली छूती हुई निकली। उन्हें सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल तीनों की हालत खतरे से बाहर है और डॉक्टरों का कहना है कि जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। विश्व हिन्दू परिषद के राकेश गर्ग की भी इस दौरान पिटाई हुई।

सोनू गर्ग ने बताया कि यह मामला एक धार्मिक स्थल को लेकर हुआ है। हम लोगों ने पांच लोगों को इस मामले में पकड़वाया है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि मामला धार्मिक नहीं है बल्कि आपसी विवाद का है।

इस मामले को तूल देकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे की कोशिश की जा रही है। खोड़ा में पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। घटनास्थल समेत कई स्थानों पर पुलिस बल तैनात किया गया है। अफवाह फैला-फैलाकर कुछ बाजार भी बंद कराए गए हैं। पुलिस ने लोगों को हर तरह से सुरक्षा प्रदान की हुई है जो भी इस मामले में दोषी हैं उन पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीडि़त पक्ष ने पुलिस को लिखित में शिकायत नहीं दी है।


Create Account



Log In Your Account