• Google

जुड़वां बच्चों के पिता बने फिल्म मेकर करण जौहर

By: admin
05-03-2017 09:54:24 AM

मुंबई. बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर एक बेटे और एक बेटी के पिता बन गए हैं. सरोगेसी प्रक्रिया सेकरण जुड़वां बच्चों केपापा बने हैं. ख़बरों की माने तो करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों के नाम यश और रूही रखे हैं.

जन्म पंजीकरण में करण जौहर को दोनों बच्चों का पिता बतायागया है, जबकि मां के नाम का जिक्र नहीं किया गया है. वहीं, बच्चोंके नाम का भी पंजीयन में अभी खुलासा नहीं किया गया है. हालाँकि इस खबर की पुष्टि के लिए करण जौहरशहर में नहीं थे. बच्चों का जन्म पंजीकरण शुक्रवार को हुआ हैऔर इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से कंफर्म भी कियागया है.

करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है. और इनकाजन्म मुंबई के अंधरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआहै.

सूत्रों केअनुसार, रजिस्ट्रेशन बेबी बॉय और बेबी गर्ल के तौर परहआ है. करण के बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी कानाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा गया है.

करण ने पहले ही दिए थे पिता बनने के संकेत
हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबयोग्रफी 'एनअनसूटेबल बॉय' के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छाजताई थी. तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसीसे बच्चे पैदा करने की बात कही थी.

उन्होंने तब कहा था- मेरे पास देने को बहुत प्यार है औरमैं पिता बनना चाहता हूं. हालांकि मैं यह नहीं कह सकताकि यह कब और कैसे होगा.

 

शाहरुख के तीसरे बेटे अबराम का जन्म भी इसी अस्पताल में हुआ था
बता दें कि करण के करीबी दोस्त और सुपरस्टार शाहरुखखान का तीसरा बेटा, अबराम की पैदाइश भी इसीअस्पताल में जून 2013 में हुई थी. BMC ने इन बच्चोंके जन्म को लेकर डॉ. मसरानी से डिकलेरेशन लिया है.

सरोगेसी से तुषार कपूर भी बन चुके हैं पिता
याद दिला दें कि 2016 में तुषार कपूर भी सिंगल डैडबने थे. उन्हें सरोगेसी से बेटा हुआ था जिसका नामलक्ष्य है.


Create Account



Log In Your Account