• Google

MBBS छात्र की मौत

By: admin
27-02-2017 16:45:20 PM

ग्रेटर नोएडा। थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत गांव सफीपुर के पास देर रात करीब साढ़े 11 बजे यू-टर्न लेते वक्त होंडा जेज कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार दो छात्रों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे शारदा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करा दिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार शारदा यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे चंडीगढ़ निवासी आर्यन डिल्लो और हिमाचल निवासी शुभम् नाग रात एक पार्टी से अपने कमरे पर लौट रहे थे। इसी दौरान कार में सवार होकर  जब सफीपुर के सामने से निकल रहे थे तभी कट पर गाड़ी मोड़ते समय उसका संतुलन बिगड़ गया जिस कारण कार पलट गई। कार में सवार शुभम् और आर्यन लहुुलुहान हो गए। शुभम् की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आर्यन डिल्लो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां, डॉक्टर उसकी हालत गंभीर बता रहे हैं।


थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। रात में ही छात्रों के परिजनों को दुर्घटना के बारे में जानकारी दे दी गई थी। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस दोनों के परिजनों का इंतजार कर रही थी।


आर्यन की हालत काफी नाजुक बताई गई है। शारदा यूनिवर्सिटी में दुर्घटना के बाद शोक की लहर दौड़ गई है।


Create Account



Log In Your Account