• Google

धोनी ने चायवाले दोस्त के साथ किया डिनर

By: admin
04-03-2017 16:49:06 PM

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा है।
 रांची में एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले धोनी का इतना लंबा सफर देखकर हर किसी के मुंह से वाह ही निकलता है. उन पर बनी फिल्म 'धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी भी उनके इसी संघर्ष को बयां करती है। टीम इंडिया की कप्तानी से विदा लेने के बाद इन दिनों धोनी अपने पुराने दिनों के पन्ने पलट रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब वह थॉमस नाम के उस चाय वाले से टकरा गए जिससे उनकी जान पहचान खडग़पुर रेलवे स्टेशन पर टीटी का काम करने के दौरान हुई थी। थॉमस खासतौर पर अपने इस लोकप्रिय 'कस्टमर की झलक देखने के लिए खडग़पुर से कोलकाता आए थे।

बता दें कि इन दिनों धोनी, विजय हज़ारे ट्रॉफी मैच में झारखंड टीम की अगुवाई कर रहे हैं। यह मैच पश्चिम बंगाल के अलग अलग केंद्रों में खेले जा रहे हैं। अच्छी बात यह रही कि धोनी ने थॉमस को पहचानने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया और तो और पूर्व भारतीय स्किपर ने अपने इस पुराने दोस्त को उस होटल में खाने पर भी बुलाया जहां झारखंड टीम रुकी हुई थी। थॉमस को धोनी का यह भाव इतना पसंद आया कि उन्होंने घोषणा कर दी कि वह खडग़पुर की अपनी चाय की दुकान का नाम बदलकर धोनी टी स्टॉल रख देंगे। इससे पहले धोनी ने तब भी सबको चौंका दिया था जब उन्होंने हज़ारे ट्रॉफी में भाग लेने के लिए अपनी टीम के साथ ट्रेन में सफर करने का फैसला लिया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। उन्होंने लिखा था 'मैं 13 साल बाद ट्रेन से सफर कर रहा हूं। बहुत लंबा रास्ता है और मुझे मज़ा आ रहा है। इस दौरान में अपने टीम मेट से बात करूंगा और आनंद लूंगा। 'उन्होंने लिखा था कि ट्रेन से सफर करने से वह अपने टीम के साथियों के साथ ज्यादा वक्त बिता पाएंगे।


Create Account



Log In Your Account