• Google

केडीपी बिल्डर के खिलाफ एफआईआर

By: admin
04-03-2017 15:43:13 PM

नोएडा। बायर्स का प्रतिदिन बिल्डरों के खिलाफ गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। कहीं बिल्डर वादाखिलाफी कर रहे हैं तो कहीं रुपए लेकर बायर्स को फ्लैट का नहीं दिया गया है। 

इस संबंध में दिल्ली निवासी चारू मल्होत्रा पत्नी अतुल मल्होत्रा ने फेज-3 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-63  में दफ्तर बना कर लोगों को फ्लैट बेचने वाले कृषण कुमार गोयल ने केडीपी बिल्डर कंपनी खोली हुई है। फ्लैट बेचने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए लेने के बाद भी अब तक उन्हें फ्लैट नहीं दिया गया है।  चारू मल्होत्रा ने आरोप लगाया है कि केडीपी में उन्होंने सालों पहले फ्लैट बुक कराया था। उनको 2015 के आखिरी महीने में  फ्लैट का कब्जा देने का बिल्डर की ओर से वादा किया गया। लेकिन अब तक उन्हें फ्लैट मिलता नजर नहीं आ रहा। जिसको लेकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। फ्लैट देने के नाम पर रुपए लिए, सालों बीतने के बाद भी अब तक नहीं दिया कब्जा

नोएडा। बायर्स का प्रतिदिन बिल्डरों के खिलाफ गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। कहीं बिल्डर वादाखिलाफी कर रहे हैं तो कहीं रुपए लेकर बायर्स को फ्लैट का नहीं दिया गया है।  इस संबंध में दिल्ली निवासी चारू मल्होत्रा पत्नी अतुल मल्होत्रा ने फेज-3 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-63  में दफ्तर बना कर लोगों को फ्लैट बेचने वाले कृषण कुमार गोयल ने केडीपी बिल्डर कंपनी खोली हुई है।

फ्लैट बेचने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए लेने के बाद भी अब तक उन्हें फ्लैट नहीं दिया गया है।  चारू मल्होत्रा ने आरोप लगाया है कि केडीपी में उन्होंने सालों पहले फ्लैट बुक कराया था। उनको 2015 के आखिरी महीने में  फ्लैट का कब्जा देने का बिल्डर की ओर से वादा किया गया। लेकिन अब तक उन्हें फ्लैट मिलता नजर नहीं आ रहा। जिसको लेकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज  हुआ है। 

फ्लैट के नाम पर  23 लाख ठगे राजकुमार नागर ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कूपाल डोगरा, सुरेन्द्र कुमार, गुनगुन डोगरा और राहुल ने ग्रेटर नोएडा में उन्हें फ्लैट दिलाने का वादा किया। जब फ्लैट की पूरी पेमेंट चली गई तब उक्त लोग राजकुमार के साथ बेईमानी करने लगे। यही कारण है कि दोनों के बीच तनातनी का माहौल है और बिल्डर फ्लैट देने को तैयार नही है। इतना ही नहीं जहां फ्लैट बुक कराया था वहां बिल्डर की ओर से कोई खास निर्माण भी नहीं कराया गया है।

फ्लैट के नाम पर 23 लाख ठगे

राजकुमार नागर ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कूपाल डोगरा, सुरेन्द्र कुमार, गुनगुन डोगरा और राहुल ने ग्रेटर नोएडा में उन्हें फ्लैट दिलाने का वादा किया। जब फ्लैट की पूरी पेमेंट चली गई तब उक्त लोग राजकुमार के साथ बेईमानी करने लगे। यही कारण है कि दोनों के बीच तनातनी का माहौल है और बिल्डर फ्लैट देने को तैयार नही है। इतना ही नहीं जहां फ्लैट बुक कराया था वहां बिल्डर की ओर से कोई खास निर्माण भी नहीं कराया गया है।


Create Account



Log In Your Account