• Google

कलेक्ट्रेट में दीवार तोड़ कर चोरी की कोशिश

By: admin
04-03-2017 14:17:32 PM

ग्रेटर नोएडा। आमतौर पर चोर घरों में और दुकानों में ताले तोड़ कर चोरी करते हैं। लेकिन इस बार जिलाधिकारी के दफ्तर में भी सेंध लगाने की कोशिश की गई है।


सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट के गेट पर बने चार कमरों की दीवार तोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया गया लेकिन चौकीदार ने शोर मचा दिया, जिस कारण चोर भाग निकले। चौकीदार विनोद ने थाना सूरजपुर में चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार कुछ अज्ञात चोर कलेक्ट्रेट परिसर में घुसे और यहां गेट पर ही बने कमरों की दीवार उन्होंने तोड़ दी। कुछ ईंटे ही निकाल कर चोरों ने अंदर जाने की कोशिश की। लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके।


बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद से ही सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। कोतवाल अनुज कुमार ने बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंच गई तथा शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।


नोएडा : मंगलमय परिवार नोएडा की ओर से सेक्टर-21ए रामलीला मैदान में श्रीराम कथा आयोजन कि लिए आज पूजा-हवन किया गया। कथा का आयोजन 18 से 26 मार्च तक होगा जिसका समय 4 बजे से 7 बजे तक रहेगा। इसमें श्री विजय कौशल महाराज जी प्रवचन देंगे।


Create Account



Log In Your Account