• Google

अजहर ने दी ये सलाह, क्या दूसरे टेस्ट में इन दोनों को टीम से निकाल देंगे विराट?

By: admin
02-03-2017 12:45:56 PM

नई दिल्ली। पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली 333 रन की हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने टीम इंडिया को एक अहम सलाह दी है। 

अजहर ने कहा कि किसी भी टीम की बल्लेबाजी का एकदम से लड़खड़ा जाना उस टीम को बैकफुट पर ले आती है। मैं ये नहीं कह रहा कि हमने सीरीज गवां दिया है लेकिन आपको ये देखना पड़ेगा कि आप किस तरह की पिच पर खेलना चाहते हो। मैं ये बताया चाहता हूं कि चिन्नास्वामी की पिच पुणे जैसी नहीं है। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि अगले टेस्ट मैच के लिए जयंत यादव और इंशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया जा सकता है। 

बेंगलुरू में चार मार्च से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए अजहर ने कहा कि जिस तरह से भारतीय बल्लेबाजों का पुणे में हाल हुआ उसके बाद टीम को एक एक्सट्रा बल्लेबाज के साथ दूसरे टेस्ट में उतरना चाहिए और वो बल्लेबाज करुण नायर हो सकते हैं। करुण को जयंत यादव की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। इशांत की बैक ऑफ द लेंथ गेंदबाजी काम नहीं कर रही और उनकी जगह टीम में भुवनेश्वर को शामिल करना चाहिए जो गेंद को स्विंग करा सकते हैं। हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट इन दोनों को टीम में रखते हैं या बाहर का रास्ता दिखाते हैं।

अजहर ने कहा कि पुणे की स्पिन ट्रैक पर जिस तरह से स्पिन करा रहे थे उससे मैं बिल्कुल भी खुश नहीं हूं खास तौर पर रवींद्र जडेजा से। जडेजा को जिस लाइन पर गेंदबाजी करनी चाहिए थी उस लाइन पर स्टीव को कीफी गेंदबाजी करा रहे थे। 


Create Account



Log In Your Account