देसी देसी ना कर तू छोरी रे…

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

फरीदाबाद। सेक्टर 21 में होटल पार्क प्लाजा में एक शानदार फैशन शो का आयोजन किया गया। एनिवर्सरी ऑफ ब्रांड लॉन्च इन एसोसिएशन विथ लाइफ स्टाइल एक्सिबिशन मे डिज़ाइनर फैशन शो का शानदार आयोजन हुआ इसमें बड़े-बड़े फिल्मस्टार रैम्प पर उतरे तो वहीं बच्चों ने भी अपना खूब जलवा दिखाया, बच्चों ने रैंप वाक, डांस कर दर्शकों का मन मोह लिया। इस कार्यक्रम की आयोजक पल्लवी अग्रवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम बहुत ही शानदार रहा और सभी को बहुत पसंद भी आया। इस कार्यक्रम कि सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि इसमें बच्चों को मौका दिया गया। जिन्हें अपने टैलेंट को प्रदर्शित करने का एक मौका मिला।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव,कंगना शर्मा, एम. एस. बिट्टा सहित कई गणमान्य लोगों ने इस कार्यक्रम में अपनी गरिमामयी उपस्तिथि दर्ज कराई। हरियाणवी सिंगर के. डी, पॉप सिंगर एम.डी ने जैसे ही स्टेज पर अपनी एंट्री मारी वहां पर मौजूद सभी दर्शकों में उत्साह से उछल पड़े, एमडी और केडी ने जैसे ही देसी देसी ना कर तू छोरी रे…… गाना गुनगुनाया वहां पर मौजूद सभी लोग मस्ती से झूम उठे। इस मौके पर प्रबंधक प्रदीप सोलंकी ने बताया हमारा यह शो दिल्ली एन.सी.आर का सबसे अच्छा शो है यह हम लोग हर साल कराते रहेंगे।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिंदा शहीद कहे जाने वाले राष्ट्रवाद के प्रवर्तक एम.एस बिट्टा ने कहा कि इस फैशन शो में बच्चों ने जो भाग लिया उसके लिए ढेर सारी शुभकामनाएं साथ ही बच्चों में जो राष्ट्रवाद की भावना विकसित करने का सकारात्मक कार्य किया जा रहा है वह बेहद सराहनीय यह पहली बार है जब एक फैशन शो में राष्ट्रवाद के लिए प्रेरणा दी जा रही है।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें
  • 1
    Share

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment