3सी कंपनी के मालिकों पर केस

सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

साढ़े 7 करोड़ रुपए लेने के बाद भी नहीं दिया फ्लैट

नोएडा। 3सी कंपनी के मालिकों की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 3सी के मालिक निर्मल सिंह, विदुर भारद्वाज, विनोद और सुप्रीत सूरी को पहले ही जेल भेज चुकी है। अब नोएडा में भी इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

बीते दिन थाना सेक्टर 20 में भानु चोपड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई की उन्होंने सेक्टर 16 में दिल्ली वन नामक प्रोजेक्ट में निर्मल सिंह की कंपनी विली वर्ल्ड से फ्लैट खरीदा था। लेकिन उन्हें अब तक नहीं मिला।

अब उन्हें पता चला कि सुप्रीत सूरी, निर्मल सिंह, विदुर भारद्वाज, बृजेश, दीपक खुराना, आनंदराम और विकास आनंद ने साजिश करके उनसे 6 करोड़ 97 लाख रुपए ले लिए जबकि इन लोगों को फ्लैट बनाने नहीं थे। अब पैसा वापस मांगने पर पता चला कि इस तरह की योजना आनी नहीं थी। लेकिन फिर भी रुपए ले लिए गए। दर्ज रिपोर्ट में कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं।

मालूम हो कि 3सी कंपनी ने अलग-अलग प्रोजेक्ट लॉन्च कर लोगों से करोड़ों रुपए लिए और ये फ्लैट आज भी अधर में लटके हुए हैं। सेक्टर 110 आदि में लोगों ने कई-कई फ्लैट बुक कराए थे। सभी अब अपनी किस्मत को भी रो रहे हैं और निर्मल सिंह, विदुर भारद्वाज व उनके कई साथी इस वक्त जेल में हैं।


सोशल मीडिया पर यहां से शेयर करें

संबंधित ख़बरें

Leave a Comment