1 min read

स्क्रैप चोरी करने आए चोरों ने एनएमआरसी के गार्ड को पीटा

नोएडा। सेक्टर- 51 आरडब्ल्यूए ने शिकायत की है कि उनके सेक्टर के पास स्थित नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के गोदाम से अक्सर लोहे के स्क्रैप की चोरी होती रही है। सेक्टर-51 निवासियों ने दावा किया कि कुछ लोगों ने शनिवार को भी लोहे के स्क्रैप चुराए थे, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले भाग गए।
निवासियों के अनुसार, लगभग 10.20 बजे, सेक्टर गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने एनएमआरसी गोदाम से कथित तौर पर चोरी करने के बाद सेक्टर में बाल उद्योग पार्क में लगभग पांच से छह लोगों को लोहे के स्क्रैप डंप करते हुए देखा, जो पार्क से सटे हैं।
सुरक्षा गार्ड ने बताया कि पांच-छह लोगों ने एक रिक्शा पर लोहे के स्क्रैप को लोड किया था मना करने पर चोरों ने गार्ड के साथ मारपीट भी की। उन्होंने डायल 100 पर पुलिस को चोरी की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस के हत्थे एक आरोपी चढ़ गया। जबकि बाकी अन्य आरोपी मौके से भाग निकले।
सेक्टर-51 निवासियों ने पुलिस को बताया कि पहले भी यहां से लाखों रुपए का स्क्रैप चोरी हो चुका है। शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। फिलहाल पुलिस ने आरडब्ल्यूए की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यहां से शेयर करें