1 min read

सीएए विरोध का असर, बड़े पर्दे पर सलमान बेअसर

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के पहले दिन कम से कम 40 करोड़ रुपये कमाने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन आंकड़े बिलकुल उलट नजर आ रहे हैं। विशेषज्ञों द्वारा जारी किए आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 23 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, तो फिर ऐसा क्या है जिससे फिल्म का बिजनेस इतनी बुरी तरह प्रभावित हुआ?
बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को सीएए पर हो रहे विरोध का भारी नुकसान झेलना पड़ा है। तमाम भीड़-भाड़ वाले इलाके ऐसे हैं जहां के सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्में हाउसफुल जाती हैं लेकिन हालात सामान्य नहीं होने के चलते या तो लोग फिल्म देखने नहीं पहुंच पा रहे हैं या फिर फिल्म की स्क्रीनिंग ही नहीं हो पा रही है।
तमाम राज्यों में धारा 144 लागू कर दी गई है. खबर है कि इस सबकी वजह से कुल मिलाकर 15-20 प्रतिशत का नुकसान फिल्म को हुआ है. फिर भी वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन बढऩे की उम्मीद जताई जा रही हैं. फिल्म को मिला जुला रिव्यू मिला है लेकिन मसाला एंटरटेनमेंट के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म काफी अच्छी है और दर्शकों को सलमान को ऐसे अवतार में देखना पसंद आता है। सलमान खान एक बार फिर से चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आए हैं।

सलमान खान की दबंग सीरीज की ये तीसरी फिल्म है और इसके बाद सलमान जल्द ही फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कुछ झलकियां जारी कर दी गई हैं लेकिन फैन्स को फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है. सलमान खान ने खुद ही बताया है कि उनकी फिल्म राधे एक्शन के मामले में वांटेड की बाप साबित होगी.

यहां से शेयर करें