1 min read

सड़क पर आफत बना सीवर का पानी और कीचड़

वसुंधरा। सेक्टर-11 स्थित पार्क के निकट वाली गली में सीवर का पानी लोगों के लिए आफत बन रहा है। लंबे समय से सीवर का पानी सड़क पर जमा होने के कारण सड़क कीचड़ से भर गई है। सड़क पर कीचड़ होने के कारण आसपास के लोगों ने यहां से निकलना बंद कर दिया है।

साथ ही सड़क पर कीचड़ में गंदा पानी जमा होने से बदबू भी आने लगी है। इस से बीमारी फैलने का भी खतरा बढ़ गया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि नगर निगम कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर होने के बावजूद भी नगर निगम की ओर से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

वसुंधरा में रहने वाली अंशु त्यागी ने बताया है कि नगर निगम को शिकायत की गई थी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। स्थानीय निवासी संतोष कुमार का कहना है कि बारिश के बाद समस्या और विकराल हो गई है। नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को इस ओर ध्यान देना चाहिए वरना बीमारी भी फैल सकती है। निगम अधिकारी ने इसे जल्द ही साफ कराने की बात की है।

यहां से शेयर करें

One thought on “सड़क पर आफत बना सीवर का पानी और कीचड़

  1. Do you mind if I quote a few of your posts as long as I provide credit and sources back to your weblog? My blog site is in the exact same area of interest as yours and my visitors would certainly benefit from a lot of the information you provide here. Please let me know if this okay with you. Appreciate it!

Comments are closed.