1 min read

सड़क दुर्घटना में चार नेपाली नागरिकों की मौत

लखनऊ। आजमगढ़ तेज रफ्तार कार के सड़क के किनारे खड़े ट्रक में घुस जाने के कारण चार नेपाली नागरिकों की मौत हो गई। यह लोग काठमांडू से चलकर सड़क मार्ग से वाराणसी जा रहे थे।
आजमगढ़ के जीयनपुर थाना क्षेत्र के रजादेपुर मोड़ के पास आज तड़के आर्टिका कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें सवार महिला समेत तीन गंभीर रुप से घायल हैं। घायलों का आजमगढ़ जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
नेपाल के काठमांडू के चाबिल थाना गौशाला पशुपतिनाथ निवासी नवीन श्रेष्ठ अपने माता-पिता, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कल रात काठमांडू से गोरखपुर आए। यहां से ट्रैवेल्स की बिना नंबर की नई कार से वाराणसी दर्शन के लिए जा रहे थे। बड़हलगंज में आधा घंटा रात्रि विश्राम किया जिसके उपरांत आजमगढ़ के लिए निकले थे। जीयनपुर से पहले रजादेपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार आर्टिका ड्राइवर नीरज को नींद आने के कारण सड़क के किनारे पहले से खड़े ट्रक के पीछे कार घुस गई।
इस दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। कार में सवार नवीन श्रेष्ठ, उनके पिता, पत्नी व ड्राइवर नीरज पुत्र राजेश्वर निवासी आदर्श नगर गोरखपुर की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर एंबुलेंस से पुलिस ने 57 वर्षीय शकुंतला, 57 वर्षीय राम कुमारी, 28 वर्षीय विजय को आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। मौके पर जीयनपुर कोतवाल देवानंद, क्षेत्राधिकारी ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए भेजवाया। नवीन श्रेष्ठ के पासपोर्ट के आधार पर पहचान कर इनके परिवार वालों को सूचित किया।

यहां से शेयर करें