1 min read

वीएचपी कार्यकर्ता की हत्या में तीन पकड़े, मुख्य आरोपी फरार

नोएडा। थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 8 में देर रात विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। इस मामले में 7 लोगों को नामजद कराया था जिसमें 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। आज सेक्टर 8 से इक_ा होकर लोगों ने थाना सेक्टर 20 का घेराव किया।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पुलिस इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही नहीं कर रही है। आरोपी जीतू यादव की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है।

हालांकि पुलिस ने जफर अली पुत्र इजहार खान, सीताबू उर्फ सिताबुद्दीन अंसारी पुत्र यामीन अंसारी और सरताज खान पुत्र रियाज खान को गिरफ्तार कर लिया है।
मृतक अजय चौधरी के भाई विजय चौधरी ने रिपोर्ट में कहा है कि बीती रात करीब 9:15 बजे मेरा भाई घर पर था। इस दौरान अशरफ उर्फ गटवा उसे बुलाने आया। उसने कहा कि जीतू यादव, जफर, सरताज, रफीक, सिताबू आदि तुम्हें बुला रहे हैं। जब वह मौके पर पहुंचा तो जीतू यादव ने उसके सीने पर बंदूक तान कर गोली मार दी।
पीडि़तों ने कहा कि यह सभी बदमाश झुग्गियों में सट्टा, गांजा, चरस, जुआ, शराब तस्करी आदि का काम करते हैं। जिसको लेकर इनका अजय से विवाद चल रहा था।
थाना सेक्टर 20 प्रभारी मनोज पंत का कहना है कि कई बार पुलिस आरोपियों को शराब और जुए में जेल भेज चुकी है। लेकिन छूटने के बाद फिर से ये लोग यही काम शुरू कर देते हैं।

यहां से शेयर करें