1 min read

विवेक तिवारी की पत्नी ने कहा उनके परिवार को मिल रही हैं धमकियां

 आई जीराष्ट्रीय प्रशुराम परिषद आई पीडि़त परिवार के साथ

लखनऊ। ऐपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में एक ओर यूपी पुलिस का फर्जीवाड़ा लगातार सामने आ रहा है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर आरोपी पुलिसवाले के समर्थन में कई पोस्ट लिखी जा रही हैं। विवेक की पत्नी कल्पना ने एक टीवी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस सबसे वह और उनका परिवार डरा हुआ है। इस पर पुलिस और सरकार को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए।

कल्पना ने कहा,जिस तरह सोशल मीडिया पर पुलिसवाले आरोपी का साथ दे रहे हैं, उससे मेरा परिवार डरा हुआ है। हमें धमकियां दी जा रही है। यह सब बंद होना चाहिए और सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा, यूपी पुलिस से मेरा परिवार डरा हुआ है। मैं खुद बहुत तकलीफ में हूं और जो लोग अपराधी का साथ दे रहे हैं, उन्हें सोचना चाहिए कि वह क्या कर रहे हैं। कल्पना ने कहा कि जब आरोपी सामने है तो उसे सजा देने में इतनी देर क्यों? बातों को न उलझाकर उसे जल्द से जल्द सजा दी जानी चाहिए। दूसरी ओर सोशल मीडिया में 5 अक्टूबर को काला दिवस मनाए जाने की बात हो रही है जिसमें यूपी पुलिस के सिपाही काला रिबन बांधकर आरोपी की गिरफ्तारी का विरोध करेंगे। ऐसा सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है।

उधर आईजी का कहना है कि अगर पुलिस की तरफ से सोशल मीडिया पर इस घटना पर अनाप-शनाप लिखा जाएगा तो उन पर कार्रवाई होगी। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इस मामले में यूपी पुलिस के विरोध प्रदर्शन की कई फेक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चलाई जा रही हैं।

उधर विवेक हत्याकांड मामले की राष्ट्रीय प्रशुराम परिषद ने सीबीआई जांच की मांग की है। राष्ट्रीय प्रशुराम परिषद ने इस संबंध में उत्तर प्रदेश के सीएम को एक पत्र भेजा है। जिसमें कहा गयै है कि पीडि़त पक्ष और अभीयुक्त पक्ष की निष्पक्ष जांच सीबीआई से कराई जाए। पीडि़त पत्र के प्रतियेक आश्रित को कम से कम 25 लाख दिए जाएं। मृतक की पत्नी शासन की ओर से पांच करोड़ की राशि उपलब्ध कराई जाए। विवेक की दोनों बेटियों की स्नातक की की पढ़ाई की व्यवस्था की जाए।

एकमात्र चश्मदीद सना खान का आज लखनऊ में मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान देंगी। लखनऊ में सना खान ने फिलहाल अपने को गोमतीनगर के विनय खंड में खुद को कमरे में बंद कर रखा है।

यहां से शेयर करें