1 min read

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां

विभिन्न प्रदेशों के लिए लोकसभा प्रभारी/सह प्रभारी हुए नियुक्त

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। भाजपा अब किसी भी सूरत में चुनाव को ढीला नहीं छोडऩा चाहती। यही कारण है कि बीते दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में विभिन्न प्रदेशों के लिए लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के लिए गोवर्धन झडापिया, दुष्यंत गौतम, नवरोत्तम मिश्रा को प्रभार दिया गया है। जबकि उत्तराखंड में थावरचंद गहलोत, तेलंगाना में अरविंद लिम्बावली, सिक्किम में नितिन नवीन, राजस्थान में प्रकाश जावड़ेकर, सुधांशु त्रिवेदी, पंजाब में कैप्टन अभिमन्यु, ओडिशा में अरुण सिंह, मणिपुर और नागालैंड में नलिन कोहली, मध्य प्रदेश में स्वतंत्र देव सिंह, सतीश उपाध्याय, हिमाचल प्रदेश में तीरथ सिंह रावत, गुजरात में ओम प्रकाश माथुर, छत्तीसगढ़ में अनिल जैन, बिहार में भूपेंद्र यादव, असम में महेंद्र सिंह, आंध्र प्रदेश में वी मुरलीधरन और सुशील देवधर को प्रभार दिया गया है।

इसी क्रम में भाजपा शीर्ष नेतृत्व अब पता लगा रहा है कि कहां-कहां पर पार्टी की स्थिति कमजोर है और वहां पर क्या-क्या उपाय किए जा सकते हैं।

यहां से शेयर करें

47 thoughts on “लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां

Comments are closed.