1 min read

लेन-देन में हुई व्यापारी की हत्या

नोएडा। गांव गिझोड़ के पास देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। 12 घंटे की जांच पड़ताल के बाद पुलिस को अब तक यही पता चला है कि रुपयों के लेनदेन में व्यापारी की हत्या की गई है। हालांकि इस संबंध में एक व्यक्ति को नामजद कराया गया है। परिजनों का आरोप है कि किसी व्यक्ति ने हत्या कराई है।
मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली सेक्टर 24 क्षेत्र अन्तर्गत गिझौड़ बाजार के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने 40 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी अवधेश कुमार पाल की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात रात करीब सवा नौ बजे की है। दुकान से करीब सौ मीटर की दूरी पर ही बाइक से घर जाने के दौरान मोटर साइकिल सवार तीन बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
सूचना पर एसएसपी डा. अजय पाल शर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जांच में पुलिस ने लूट के विरोध में हत्या की बात से इन्कार किया है, लेकिन अबतक हत्या का दूसरा कोई कारण भी सामने नहीं आ सका है। केस की जांच के लिए एसएसपी ने पुलिस की तीन टीमें गठित की है। अब तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं है।
मूलरूप से औरैया के फतेपुर गांव निवासी अवधेश कुमार पाल सेक्टर 73 सर्फाबाद गांव के पास बेदा कॉलोनी में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। पिछले करीब 8-10 वर्षों से वह हार्डवेयर का कारोबार कर रहे थे और गिझौड़ बाजार में उनकी दुकान है।

यहां से शेयर करें